Saturday, October 16, 2021

आपका रिंगटोन आपके बारे में क्या कहता है?



क्या आप जानते हैं कि आप अपने फोन के लिए जो रिंगटोन चुनते हैं, या नहीं लेने का फैसला करते हैं, वह वास्तव में आपके बारे में कुछ कह सकता है? मनोवैज्ञानिक इस बात से सहमत हैं कि चाहे आपकी रिंगटोन एक पॉप गीत हो, एक पारंपरिक रिंग हो या यहां तक ​​कि खामोश भी हो, इसका मतलब कुछ है और आपके आस-पास की दुनिया में आपके बारे में व्यक्तित्व लक्षण प्रदर्शित करता है। आश्चर्य है कि आपकी रिंगटोन आपके आस-पास के अन्य लोगों द्वारा कैसे देखी जाती है? देखें कि उन्होंने क्या पाया है:
एक पुराना रॉक गीत आपको डेट कर सकता है, लेकिन इसका मतलब यह भी है कि आप तकनीक के बारे में अपना रास्ता जानते हैं। आप अपनी उम्र के साथ आत्मविश्वास महसूस करते हैं और आप इसे छिपाने से नहीं डरते। यदि आप एक ऐसे गीत के साथ एक युवा व्यक्ति हैं जो आपको पुराना बनाता है, तो आप एक स्वतंत्र विचारक हैं जो वर्तमान रुझानों और अपेक्षाओं के साथ अलग होने से डरते नहीं हैं।

आपके फ़ोन में पहले से स्थापित रिंगटोन का उपयोग करने का अर्थ यह हो सकता है कि आप व्यावहारिक और व्यावहारिक हैं। आप जीवन की साधारण चीजों से खुश हैं और अपना समय उन चीजों पर बिताना पसंद करते हैं जो रिंगटोन से ज्यादा मायने रखती हैं।


यदि आप वर्तमान रहते हैं और अपने रिंगटोन के रूप में हिट पॉप गानों का उपयोग करते हैं, तो आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जिसे विविधता पसंद है। आप साहसी हैं और नए अनुभव पसंद करते हैं। आप शायद वर्तमान रुझानों से अवगत रहने के लिए अपनी पूरी कोशिश करते हैं और जितनी बार आप अपनी रिंगटोन बदलते हैं, उतनी बार अपना हेयर स्टाइल बदलते हैं।

शास्त्रीय संगीत को रिंगटोन के रूप में रखने से दो तरीकों में से एक हो सकता है: आप परिष्कृत और परिष्कृत दोनों हैं, या आप बहुत तनावग्रस्त हैं। शास्त्रीय संगीत तंत्रिकाओं को शांत करने के लिए सिद्ध होता है, और आपकी रिंगटोन वह हो सकती है जिसका उपयोग आप नष्ट करने के लिए करते हैं, खासकर यदि आपको काम से संबंधित बहुत सारी कॉल आती हैं।

रिंगटोन का चुनाव एकमात्र सेल फोन घटक नहीं है जो आपके व्यक्तित्व के बारे में दूसरों के साथ साझा करता है। सेल फोन शिष्टाचार भी करता है:
जो व्यक्ति अपने फोन के कारण किसी मीटिंग में बाधा डालता है, वह न केवल खराब व्यावसायिक शिष्टाचार प्रदर्शित कर रहा है, बल्कि वे आपको उनके व्यक्तित्व या जीवन शैली के बारे में भी जानकारी दे रहे हैं। वे आत्म-केंद्रित, भुलक्कड़ या अभिभूत भी हो सकते हैं। किसी भी तरह से, मीटिंग के दौरान अपनी रिंगटोन को चालू रखना दूसरों पर अच्छा प्रभाव डालने का सबसे अच्छा तरीका नहीं है।

वह व्यक्ति जो हमेशा अपने फोन को साइलेंट पर छोड़ देता है, आमतौर पर वह होता है जो फोन कॉल से पहले दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों को उनके सामने रखता है, और फोन पर नहीं बल्कि पल में जीना पसंद करता है। हालांकि, सावधान रहें, इसे अविश्वसनीय या असामाजिक के रूप में गलत समझा जा सकता है।


वह व्यक्ति जो कभी कॉल नहीं उठाता है वह अक्सर कोई ऐसा व्यक्ति होता है जो दबाव वाली बातों से अभिभूत होता है, या कोई ऐसा व्यक्ति होता है जो फोन पर बात करने की परवाह नहीं करता है और उसे अकेला छोड़ दिया जाता है। दोबारा, इसे किसी भी तरह से लिया जा सकता है, इसलिए उन कॉलों से सावधान रहें जिन्हें आप जवाब नहीं देना चाहते हैं।


जो व्यक्ति तुरंत कॉल का जवाब देता है, उसे कर्तव्यपरायण, मददगार, लेकिन अति-उत्सुक भी देखा जा सकता है। यदि आप उस तरह के व्यक्ति हैं जो अनुचित समय पर कॉल उठाते हैं, तो आप उन लोगों पर एक भयानक प्रभाव डाल सकते हैं जिनकी आप परवाह करते हैं या नियोक्ताओं के साथ हैं।
सुनिश्चित करें कि आप अपने रिंगटोन और ध्वनि सेटिंग्स के साथ-साथ अपने फोन शिष्टाचार के साथ सही प्रभाव डाल रहे हैं। अगर आपको अपने iPhone® डिवाइस की रिंगटोन सेटिंग में मदद चाहिए, तो चिंता की कोई बात नहीं है! यह देखने के लिए अपने स्थानीय एक्सपेरिमैक पर जाएँ कि हमारे अत्यधिक अनुभवी तकनीशियन आज आपके लिए क्या कर सकते हैं

No comments:

Post a Comment

Popular Posts